सूरजपुर पुलिस ने 2 बैट्री चोरों को किया गिरफ्तार.. शक्कर कारखाना केरता में खड़ी वाहन से की गई थी चोरी

0

पोड़ी मोड़-प्रतापपुर। मुरादाबाद उत्तरप्रदेश निवासी रगबुल कमर पिता शाहीद हुसैन ने चौकी खड़गवां में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 22 मार्च को शक्कर कारखाना केरता में बगास लोड करने आया था उसी दिन डागडाउन प्रारंभ होने से ट्रक क्रमांक यूपी 23 टी 3225 को 22 मार्च 2020 को शक्कर कारखाना केरता में खड़ी कर अपने घर चला गया था आज वापस आकर तो देखा कि ट्रक का 2 नग बैट्री चोरी हो गया है, रिपोर्ट पर खड़गवां पुलिस ने धारा 379 भादवि के तहत मामला पंजीबद्व किया।
एसडीओपी प्रतापपुर राकेश पाटनवार के मार्गदर्शन में चौकी खडगांव पुलिस के द्वारा चोर की पतासाजी किए जाने के दौरान मालुमात हुआ कि ग्राम केरता का खेलसाय रजक पिता प्रेमसाय एवं ग्राम पम्पापुर का विजय कुमार सिंह पिता रामरूप सिंह कुछ दिन पूर्व प्रार्थी के ट्रक के पास संदिग्ध तरीके से घूम रहे थे संदेह के आधार पर दोनों लोगों को उनके गांव से पकड़ा गया एवं बारीकी से पूछताछ करने पर करीब 5 दिवस पूर्व 2 नग बैट्री को ट्रक से चोरी करना स्वीकार किए। आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई 02 नग बैट्री कीमत 15 हजार रूपये को जप्त कर दोनों आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार किया गया। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि बैट्री को चोरी करके बिक्री कर पैसा कमाने की नियत से चोरी किए थे। 
इस कार्यवाही में चौकी प्रभारी खड़गवां अजहरूद्दीन, प्रधान आरक्षक विशाल मिश्रा, मोहर सिंह, आरक्षक शोभनाथ कुशवाहा, दीपक एक्का, प्रमोद गुप्ता, शैलेश सिंह, रामाधार सिंह, भीख राम भगत सक्रिय रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here