जिलाध्यक्ष प्रतिनिधि जिले के क्षेत्रों में लगातार कर रहे सघन दौरा,आज सुंदरपुर पहुंच गौठान निर्माण का किया निरीक्षण,ग्रामीणों की सड़क मांग को एक सप्ताह में स्वीकृति दिलाने का दिया आश्वासन

0

पोड़ी मोड़-प्रतापपुर।जिला पंचायत सूरजपुर के जिलाध्यक्ष प्रतिनिधि शिवभजन सिंह मराबी द्वारा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लगातार सघन दौरा कर रहें हैं।इन्होंने आज सुंदरपुर पहुंच गौठान निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। गौठान स्थल पर पशुओं के लिए पानी, चारे की उपलब्धता व पशुओं को मिले इसके लिए सरपंच-सचिव को विशेष ध्यान देने बात कही।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवभजन सिंह मराबी ने विकासखंड भैयाथान के ग्राम पंचायत सुंदरपुर में बने गौठान निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।साथ ही गौठानों में मवेशियों के आने का समय और मवेशियों की संख्या की जानकारी ली। उन्होंने वहां मवेशियों के लिए पेयजल तथा चारागाह में चारा की उपलब्धता,पशुओं के लिए पानी,पशुओं छाया मिले इसके लिए विशेष ध्यान देने कहा।श्री मराबी ने गौठान के बेहतर क्रियान्वयन के संबंध में सरपंच, सचिव एवं गौठान समिति के सदस्यों से चर्चा की। उन्होंने सरपंच सचिव से कहा कि नरवा, गरूवा, घुरूवा और बाड़ी योजना का प्रभावी क्रियान्वयन सुनिश्चित करें।
इस दौरान उपस्थित ग्रामीणों ने जिलाध्यक्ष प्रतिनिधि शिवभजन मराबी से गौठान में सड़क की मांग की जिसे गम्भीरता से लेते हुए उन्होंने तत्काल कलेक्टर व जिला सीईओ से सड़क को लेकर चर्चा किया जिसे एक सप्ताह के भीतर स्वीकृति देने का आश्वासन दिया।इस दौरान जिला पंचायत सभापति गठन समिति के कुलदीप बिहारी,कुंदन मिश्रा, रामकुमार, रामसागर, श्यामसुंदर, लालू खान एवं सरपंच-सचिव सहित अन्य ग्रामीणजन उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here