आर्थिक संकट के दौर में गैर आवश्यक वस्तुओं के विक्रय पर भी मिले छूट.. व्यापारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर से की मुलाकात..

0

 

प्रतापपुर/ सूरजपुर। (चंद्रिका कुशवाहा) जिला मुख्यालय सूरजपुर में लाक डाउन अवधि के दौरान गैर आवश्यक वस्तुओं के विक्रय पर प्रतिबंध होने और उसे प्रतिबंध से मुक्त करने की मांग को लेकर जिला व्यापार संघ के प्रतिनिधि मंडल ने छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल एवं नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल के नेतृत्व में जिले के कलेक्टर दीपक सोनी से मुलाकात की। व्यापारी संघ के आवेदन पर कलेक्टर ने सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया है।
इस संबंध में छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश के विभिन्न जिलों में आवश्यक वस्तुओं के साथ साथ गैर आवश्यक वस्तुओं के विक्रय पर भी छूट प्रदान की गई है। लेकिन सूरजपुर जिले में कपड़ा, जूता चप्पल, सायकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे महत्वपूर्ण लेकिन गैर आवश्यक सामानों के विक्रय पर अभी भी प्रतिबंध लागू होने के कारण व्यापारियों के समक्ष आर्थिक संकट के बादल मंडराने लगे थे। जिस पर व्यापारी संघ ने सोशल डिस्टेंस नियमों का पालन करते हुए पहले तो एक बैठक रखी और फिर कलेक्टर से मुलाकात कर अपनी पीड़ा व्यक्त करने का निर्णय लिया। चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष बाबूलाल अग्रवाल व सूरजपुर नगरपालिका के पूर्व उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल के नेतृत्व में व्यापारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने अपनी समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन जिले के कलेक्टर दीपक सोनी को सौंपा। इस आवेदन पर संवेदनशीलता के साथ विचार करते हुए सकारात्मक पहल करने का आश्वासन कलेक्टर दीपक सोनी ने दिया और तत्काल सूरजपुर एसडीम पुष्पेंद्र शर्मा को इस दिशा में सार्थक करने के निर्देश दिए।

कारोना के विरुद्ध इस लड़ाई में व्यापारी जगत भी है साथ…, करेंगे सोशल डिस्टेंस नियमों का पालन

कलेक्टर से मुलाकात के दौरान व्यापारी संघ के प्रतिनिधि मंडल ने कलेक्टर दीपक सोनी एवं एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा को पूरी तरह आश्वस्त किया कि वे डब्ल्यूएचओ और जिला प्रशासन के द्वारा निर्धारित गाइडलाइन का अक्षरशः पालन करेंगे। वे कोरॉना की लड़ाई में प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कदम बढ़ाएंगे। प्रतिनिधि मंडल में जिला संयोजक भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ संदीप अग्रवाल, कृष्ण कुमार अग्रवाल, राजकुमार जैन, संजय रोहिल्ला, राजेन्द्र अग्रवाल, उमंग केसरी, अंजय जैन सहित अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here