नक्सली मुठभेड़ में सरगुजा जिले के कंठी- खाला निवासी एस.आइ. श्याम किशोर शर्मा शहीद ,चार नक्सली भी मारे गए राजनांदगांव जिले के के मदन वाड़ा थाने में थे पदस्थ। तीन नक्सलियों को मारने के बाद चौथे नक्सली को मारते वक्त पेट में लगी गोली

0


अम्बिकापुर राजनांदगांव जिले के मदनवाडा थाने के टीआई सरगुजा जिले के कंठी -खाला वासी श्याम किशोर शर्मा तीन नक्सलियों को मारने के बाद बहादुरी से लड़ते हुए नक्सली मुठभेड़ के दौरान शहीद हो गए ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार राजनांदगांव जिले के मदनवाड़ा थाने के टीआई श्याम किशोर शर्मा को शुक्रवार रात 9 बजे सूचना मिली कि पास के इलाके में 7 नक्सली मौजूद है ।सूचना मिलते ही टीआई थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को लेकर ऑपरेशन के लिए निकल गए। मुठभेड़ के दौरान शहीद एसआई ने वीरता पूर्वक नक्सलियों से मुकाबला करते हुए तीन नक्सलियों को मार गिराया चौथे नक्सली को मारने के दौरान उनका स्वचालित हथियार का लॉक फंस गया जिसका फायदा उठाते हुए इनामी नक्सली अशोक ने अपने एके-47 राइफल से एसआई श्याम किशोर शर्मा को अंधाधुंध गोली चलाकर शहीद कर दिया। बाद में पुलिस मुठभेड़ में एक और नक्सली की मृत्यु हो गई।
गौरतलब है कि शहीद श्याम किशोर शर्मा सरगुजा जिले के ग्राम कंठी- खाला के निवासी थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शहीद एस आई श्याम किशोर शर्मा को ट्वीट करके श्रद्धांजलि अर्पित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here