बलरामपुर

बलरामपुर : CAF कैंप में जवान ने की अपने साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग.. दो की मौत, दो गंभीर रूप से घायल


छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में बुधवार को छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (CAF) के 11वीं बटालियन के जवान ने साथी जवानों पर सर्विस इंसास रायफल से अंधाधुंध गोलियां चला दी। गोली लगने से 2 जवानों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य जवान घायल हो गया है। उसे कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल किया गया है। मामला के सामरी थाना अंतर्गत भुताही कैंप का है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के झारखंड से लगे सरहदी क्षेत्र में नक्सली गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए सीएएफ का कैंप ग्राम भुताही में बनाया गया है। भुताही कैंप में सीएएफ की 11 वीं बटालियन तैनात हैं।

बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे सीएएफ जवान अजय सिदार ने अपने साथियों पर इंसास सर्विस रायफल से अंधाधुंध गोलियां चला दीं। गोलियां चलने की आवाज सुनकर भागकर मौके पर पहुंचे जवानों ने अजय सिदार को पकड़कर काबू में किया।

एक जवान की मौके पर दूसरे की रास्ते में मौत
गोली लगने से CAF जवान रुपेश पटेल की मौके पर मौत हुई है। वहीं संदीप पांडेय और गार्ड कमांडर अंबुज शुक्ला घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए कुसमी लाया जा रहा था। रास्ते में संदीप पांडेय ने भी दम तोड़ दिया। घायल गार्ड कमांडर अंबुज शुक्ला को दोनों पैरों में गोली लगी है।

घायल अंबिकापुर रेफर, एसपी मौके के लिए रवाना
घटना में गंभीर रूप से घायल अंबुज शुक्ला को कुसमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर बलरामपुर एसपी राजेश अग्रवाल घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। सीएएफ जवान ने साथियों पर क्यों गोली चलाई? इसका अभी पता नहीं चल सका है। सामरी पुलिस भी घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button