लखनपुर

लखनपुर: पूर्व महिला सरपंच ने किया होटल से एयरफोर्स के जवान का मोबाइल चोरी..पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद,जवान ने लखनपुर थाना में की शिकायत

लखनपुर । 14 मई दिन मंगलवार को लखनपुर शहर स्थित एक होटल में नाश्ता करने आए एयरफोर्स जवान   के मोबाइल चोरी का मामला सामने आया है वही सीसीटीवी कैमरे में घटनाक्रम कैद हो गई है एयरपोर्ट के जवान ने मोबाइल चोरी की शिकायत लगाकर उठाने में की है।

लखनपुर पुलिस के द्वारा सीसीटीवी को खंगाला जा रहा और आगे की जांच की जा रही। सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा की टेबल में रखे एयरफोर्स जवान के मोबाइल को महिला के द्वारा उठाकर पर्स रख रही है। जानकारी के मुताबिक एयर फोर्स जवान ईश्वर प्रसाद राजवाड़े पिता स्वर्गीय टामेश्वर प्रसाद राजवाड़े उम्र 25 वर्ष निवासी ग्राम गोरता थाना तहसील लखनपुर मे 4 मई को छुट्टी  में घर आया हुआ था मंगलवार को लखनपुर में संचालित गुप्ता होटल में अपने साथी संजीव साहू के साथ नाश्ता करने आया हुआ था उसी दरमियान नाश्ता करने के बाद  मोबाइल टेबल में रख हाथ धोने के लिए बेसिंग पर गया उसी दरमियान मोबाइल वहां से गायब हो गया काफी देर इधर-उधर खोजबीन करने के बाद भी मोबाइल नहीं मिला। होटल संचालक आलोक गुप्ता के द्वारा बताया गया कि सीसीटीवी कैमरा चालू है अगर मोबाइल आपका यहां से चोरी हुई होगी तो सीसीटीवी फुटेज में पता चल जाएगा इसके उपरांत सीसीटीवी फुटेज को खंगाल गया। फूटेड में साफ दिख रहा है कि होटल में अपने दो साथियों के साथ नाश्ता करने पहुंची महिला ने टेबल में रखे मोबाइल चोरी कर पर्स में रख लिया। जिसका फुटेज देखकर प्रार्थी एयरफोर्स जवान ईश्वर प्रसाद राजवाड़े ने लखनपुर थाना पहुच मोबाईल चोरी की लिखित शिकायत थाना प्रभारी मनोज प्रजापति से की और उक्त फुटेज को दिखाया जिस पर थाना प्रभारी मनोज प्रजापति ने फुटेज देखकर महिला के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का भी भरोसा दिलाया है।गौरतलब है कि ईश्वर प्रसाद राजवाड़े पिता स्वर्गीय टामेश्वर प्रसाद राजवाड़े एयरफोर्स में तैनात जवान जम्मू कश्मीर में पदस्थ है और गरुड़ के पोस्ट में कार्यरत है।वही बता दे की लखनपुर शहर से लगे ग्राम पंचायत जूनाडीह के पूर्व महिला सरपंच के द्वारा इस तरह के मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम देने पर आसपास में चर्चा का विषय बना हुआ है और सीसीटीवी फुटेज देखकर लोग काफी हैरान है। मोबाइल चोरी के मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button