उदयपुर

उदयपुर: चटकी डांड केदमा निर्माणाधीन पूल के गढ्ढे में गिरकर बाइक सवार युवक की मौत ग्रामीणों ने लगाया आरोप संकेतक के अभाव में हुई सड़क दुर्घटना

उदयपुर- केदमा से लालपुर पहुंच मार्ग में चटकी डांड में बीच सड़क पर बनाए जा रहे बृहद पुल के लिए खोदे गए गड्ढे में गिर कर बाइक सवार युवक कैलाश बड़ा उम्र 28 वर्ष की मृत्यु हो गई है। ग्रामीणों ने पुलिया निर्माण कंपनी के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं संकेतक के अभाव में सड़क दुर्घटना होना ग्रामीणों ने बताया है विदित हो कि ग्राम बुले कानाडांड निवासी कैलाश बड़ा उम्र 28 वर्ष शुक्रवार को अपने बड़े भाई की मोटरसाइकिल लेकर ग्राम केदमा में सोसाइटी में किसी काम से आया हुआ था । वहां से वह अरगोती बाजार चला गया रात को बाजार से वापस आने के दौरान केदमा चटकी डांड में निर्माणाधीन वृहद पुल में बाइक सहित गिरकर युवक की मौत हो गई है ।

शनिवार की सुबह लोगों को घटना की जानकारी लगने पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई इस बारे में पुलिस ने जांच पश्चात कार्रवाई की बात कही है। चौकी केदमा प्रभारी मनोज सिंह ने शव को गड्ढे से निकलवा कर पोस्टमार्टम के पश्चात परिजनों को सौंप दिया है।
घटना के बारे में चर्चा के दौरान ग्राम बुले के उप सरपंच प्रेमशंकर ने कहा की कंपनी की लापरवाही का खामियाजा हम ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है । संकेतक के अभाव में दुर्घटना हुई है सड़क के बीचो-बीच खोदे गए गड्ढे के लिए दोनों साइड किसी भी प्रकार का संकेतक नहीं था और ना ही सड़क के ऊपर कोई मिट्टी का ढेर या कोई बोर्ड रखा गया था जिससे लोगों को यह ज्ञात हो कि सड़क के बगल से खेत पर इस पुल का डायवर्सन बना हुआ है।
इस बारे में पीएमजीएसवाई के अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई परंतु किसी भी अधिकारी ने कॉल रिसीव करना मुनासिब नहीं समझा है ।
घटना के बाद ग्रामीणों में पुल निर्माण कंपनी के खिलाफ काफी आक्रोश है । दुर्घटना में मृत युवक ग्राम बुले कनाडांड का पंच था उनकी मौत से ग्रामीणों में शोक का माहौल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button