लखनपुर

विधायक राजेश अग्रवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र अंबिकापुर के लिए सरगुजा प्राधिकरण की बैठक में 19 करोड़ों की विकास कार्यों का प्रस्ताव दिया.. मुख्यमंत्री ने कार्य स्वीकृत के संबंध में दिया आश्वासन

लखनपुर । सरगुजा विकास प्राधिकरण मायली नेचर कैंप कुनकुरि जसपुर में दिन सोमवार को बैठक रखा गया था जिसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय और डिप्टी सीएम अरुण साव और सरगुजा विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष सहित सरगुजा संभाग के विधायक गण की उपस्थिति में बैठक रखी गई ।
बैठक में अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र के अंबिकापुर नगर निगम के विकास कार्यों के लिए जिसमें मुख्य रूप से रोड सड़क निर्माण नाली निर्माण विद्युतीकरण के विकास कार्यों के 12 करोड़ 41 लख रुपए का विकास कार्यों के लिए प्रस्ताव दिया गयाहै।
वही अंबिकापुर ग्रामीण मैं विकास कार्य के लिए अस्पताल, खेल मैदान ,स्कूल भवन, सहित विभिन्न विकास कार्यों के लिए प्रस्ताव दिया गया है ।
वहीं लखनपुर में तट बंध,पुलिया निर्माण ,सीसी सड़क निर्माण ,आहता निर्माण के लिए भी प्रस्ताव भेजा गया है उदयपुर ब्लॉक के लिए विकास कार्य के लिए भी तट बंध,पुलिया निर्माण ,सीसी सड़क ,के लिए सभी तीनों ब्लॉकों के लिए 7 करोड़ 30 लाख 50 हजार के विकास कार्यों का प्रस्ताव अंबिकापुर विधायक द्वारा भेजा गया है।

वही अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री के द्वारा विकास कार्य के लिए किसी प्रकार की कोई कमी नहीं की जाएगी विकास कार्य सभी प्राधिकरण के सदस्यों विधायक सहित सभी का कार्यों को प्राथमिकता से कराया जाएगा विधायक द्वारा क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए भी आने वाले समय में होने वाले कार्यों को भी प्राथमिकता से कराया जाएगा और लोगों को सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button