बस्तरसुकमा

नक्सली मुठभेड़ मे CRPF के सब इंस्पेक्टर शहीद ,एक जवान घायल.. जवाबी फायरिंग के बाद चार संदिग्ध गिरफ्तार ..मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शहादत को किया नमन

रायपुर । नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर शहीद हो गए और एक जवान घायल हो गए । घटना बस्तर के सुकमा अंतर्गत जगरगुंडा थाना की है । रविवार सुबह करीब 7 बजे जगरगुंडा थाना क्षेत्र के बेदरेपेस की है . फिलहाल, आसपास के इलाकों की सर्चिंग बढ़ा दी गई है. इधर पुलिस ने 4 संदिग्धों को भी हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है.

ऑपरेशन पर निकले थे जवान

रविवार की सुबह जगरगुंडा थाना क्षेत्र के बेदरे कैंप से सीआरपीएफ (CRPF) 165वीं बटालियन के जवान उर्सांगल की तरफ ऑपरेशन पर निकले थे. इस दौरान नक्सलियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की. इस गोलीबारी में सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी और कांस्टेबल रामू को गोली लग गई. इस एनकाउंटर में एसआई सुधाकर शहीद हो गए, जबकि कांस्टेबल रामू घायल हो गए ।
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने सुकमा जिले के जगरगुंडा में सीआरपीएफ के 165वीं बटालियन की माओवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी की शहादत को नमन किया है। उन्होंने घटना पर गहन शोक व्यक्त किया है।
मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार जनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घटना में घायल जवान श्री रामू के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। श्री रामू को उपचार के लिए हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button