रामानुजगंज

नहीं थम रही है चोरी की घटनाएं..किसी भी मामले में पुलिस चोरों तक पहुंचने में असफल, सिलसिलेवार चोरी की घटनाओं से नगरवासियों में दहशत का माहौल

नंदू यादव। रामानुजगंज नगर में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है यहां तक की 30 जनवरी की दरमियानी रात में हुई चोरी की घटना में चोर सीसीटीवी में कैद भी हो गए परंतु उसके बाद भी पुलिस के हाथ चोरों तक नहीं पहुंच पाए एक ही रात में चोरों के द्वारा 7 ताले तोड़े गए थे। पुलिस ने मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया था। वही 4 दिन पूर्व नगर के वार्ड क्रमांक 13 निवासी व्यवसाई राजेंद्र ठाकुर के पुत्र के शादी के दौरान बरात निकासी के बाद 82000 की चोरी हो गई परंतु इस मामले में भी पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। जिस प्रकार से सिलसिलेवार चोरी की घटनाएं नगर में हो रही है लोगों में दहशत का माहौल है।

गौरतलब है कि 30 जनवरी के दरमियानी रात में चोर नगर के वार्ड क्रमांक 15 के बेचन कुशवाहा यहां से पंखा सुदामा कुशवाहा के यहां से 23 हजार रुपय नगद एवं 25000 का गहना चोरी किए थे। वही प्रतिष्ठित व्यवसाई सुरेंद्र गुप्ता के दुकान में भी घुसे थे जहां 2:13 में चोर सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गए पुलिस को इसकी सूचना दी गई पुलिस ने मामले में अपराध पंजीबद्ध भी किया चोर स्पष्ट रूप से सीसीटीवी में दिख रहे हैं। परंतु उसके बाद भी पुलिस के हाथ चोरों तक नहीं पहुंच पाए जब सुराग के बाद भी पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पा रही है तो ऐसे में दूसरी चोरी की घटनाओं में पुलिस कैसे चोरों तक पहुंचेगी।

इस संबंध में एसडीओपी एम के सूर्यवंशी ने कहा कि सीसीटीवी का फुटेज मिला है लगातार चोरों को पकड़ने के लिए पतासाजी की जा रही है जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button