अम्बिकापुर

नाबालिक लड़की के प्यार में अंधे नाबालिक लड़के ने कर दी थी लड़की और उसके प्रेमी की हत्या.. 21 वर्षीय युवक व 17 वर्षीय अर्धनग्न लड़की की हत्या का खुलासा

अंबिकापुर –  सरगुजा जिले के बतौली थाना अंतर्गत सूवारपारा बीते फरवरी माह में एक लड़का तथा एक लड़की की अर्धनग्न लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी जिसका खुलासा हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 26.02.2021 को सूचना प्राप्त हुआ कि ग्राम सूवारपारा घोंघीटांगर निवासी बागड़ साहेब की ग्वार में एक लड़का एवं एक लड़की की अर्धनग्न लाश पड़ी है जिसकी सूचना बतौली पुलिस को दी गई मौके पर जांच के दौरान मृतिका उजाला खैरवार उम्र 17 वर्ष एवं मृतक दिलीप पैकरा उम्र 21 वर्ष के रूप में पहचान कर लिया गया साथ ही शव का पंचनामा कर कार्यवाही शुरू कर दी गई।

क्योंकि मामला प्रथम दृष्टया में हत्या का प्रतीत हो रहा था अतः अज्ञात आरोपी के विरुद्ध थाना बतौली में अपराध दर्ज कर वरिष्ठ अधिकारियों एवं एफ एस एल अंबिकापुर की टीम ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया। पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं एसडीओपी सीतापुर के साथ विशेष टीम गठित कर घटना की जांच प्रारंभ कर दी गई जांच के दौरान प्रत्येक पहलुओं का बारीकी से जांच किया गया एवं घटना दिनांक को मृतकों के साथ देखे गए लोगों से पूछताछ किया गया प्राप्त जने साथ के आधार पर मृतक दिलीप पैकरा के साथ रहने वाले नाबालिक बालक तथा संतलाल राम उर्फ गट्टू के साथ शराब पिया एवं मृतक को मारने के लिए ढूंढने लगा । मृतक का पता लगाते दोनों शादी घर के पिछे बागरसाय के पैरा गवाड़ के तरफ गये। जहां मृतक दिलीप पैकरा दिखा तब अपचारी बालक ने खलिहान से ही लकड़ी का फाड़ा उठाकर पैरा गवाड़ के अंदर गये। वहां मृतक ,मृतिका के साथ अर्धनग्ण अवस्था मे था । चुंकी मृतक अत्यधिक नशे मे था। इसलिए कुछ समझ पाता उससे पहले ही अपचारी बालक ने लकड़ी के फाड़ा से मृतक के सिर मे दो तीन वार किया मृतक जाग उठा तो संतलाल उर्फ गट्टू ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसी दौरान मृतिका जब शोर मचाने लगी तब अपचारी बालक और संतलाल ने मिलकर मृतिका का मुंह और नाक दबा दिया। और अप्चारि बालक मृतिका के सीने मे चढ़ गया और घुटने से दबा दिया ।दोनो को बेसुध छोड़ कर वहां से भाग गये । दोनों के अपराध स्वीकार करने पर दिनांक 19/3/2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया। संपूर्ण कार्यवाही में थाना बतौली के एस के केरकेट्टा, क्लेमेंट तिर्की सैनाथ लकड़ा, पंकज लकड़ा संजय केरकेट्टा राजेश खलखो बंदे राम केरकेट्टा एवं साइबर सेल अंबिकापुर तथा सरफराज खान एवं उनकी टीम की विशेष भूमिका रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button